मध्य प्रदेश

गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र में कृष्णा गौर के साथ सीएम शिवराज ने किया रोड शो

भोपाल
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) शुक्रवार (13 अक्टूबर) को गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र के रोड शो में शामिल हुए. सीएम शिवराज गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी कृष्णा गौर (Krishna Gaur) के समर्थन में शिवनगर में रोड शो किया. इस दौरान सीएम के रोड शो में काफी भीड़ देखने को मिली. बता दें बीजेपी (BJP) ने कृष्णा गौर को गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया है.

सीएम की गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र में रोड शो

सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के साथ गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी श्रीमती कृष्णा गौर ने भी रोड शो किया. उस दौरान दोनों ने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. रोड शो में बीजेपी कार्यकर्ताओं तथा अन्य लोगों का हुजूम उमड़ा था. सीएम इस दौरान सबकी तरफ देख हाथ हिलाते और उनका अभिवादन स्वीकार करते आगे बढ़ रहे थे. सोशल मीडिया X पर पोस्ट सीएम शिवराज ने अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने लिखा, ‘बिटिया के लिए सपने, अम्मा के चेहरे पर सुकून मुझे ये भरोसा देता है कि सही रास्ते पर आगे बढ़ रहा हूं. सपने पूरे होते रहेंगे, चेहरों पर ये खुशी व सुकून बना रहेगा.’ इसी के साथ सीएम ने रोड शो का वीडियो भी शेयर किया.

सीएम का कांग्रेस पर हमला

इसके अलावा आज सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान सीएम कांग्रेस नेताओं पर लगातार हमले करते रहे. हाल ही में एमपी आई कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर भी सीएम शिवराज ने जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार ने सबको ठगा था, लेकिन कमलनाथ गांधी परिवार को ठग रहे हैं. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पर भी तंज कसा. प्रियंका गांधी से जबरन कई घोषणाएं करवा रहे थे. सीएम कहा कि न लेना है न देना है तो कुछ भी बोलते हैं. पहले भी राहुल गांधी झूठ बोलकर गए थे की 10 दिन में कर्ज माफी नहीं तो मुख्यमंत्री बदलेंगे.

17 नवंबर को होने है चुनाव

बता दें. मध्य प्रदेश में विधानसभा का चुनाव 17 नवंबर को होना है. वहीं वोटों की गिनती तीन दिसंबर को होनी है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) अपने प्रत्याशियों के नाम लगातार जारी कर रही है, वहीं कांग्रेस की एक भी लिस्ट अब तक सामने नहीं आई है. आजकल कांग्रेस खेमे में काफी हलचल मची है. सभी को हाईकमान द्वारा अपने पत्ते खोलने का इंतजार है. इस बीच राजधानी भोपाल में बीजेपी नेताओं के प्रेस कॉन्फ्रेंस का दौर जारी हर है. हर दिन बीजेपी के अलग-अलग नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. अब तक केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और विधायक रामेश्वर शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चुके हैं, वहीं आज सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस किया.

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button