क्राइमप्रदेश

MP : बाथरूम में बंद करके छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करता था टीचर, बजरंग दल ने पकड़ा

इंदौर के एक स्कूल में छात्राओं को बाथरूम में बंद करके अश्लील हरकतें करने वाले टीचर को पुलिस ने छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में गिरफ्तार किया है। इस मामले की जानकारी बजरंग दल को लगी थी और इसके बाद कार्यकर्ताओं ने टीचर को पकड़कर पहले कबूलनामा करवाया। इसके बाद वे टीचर को थाने ले गए। पुलिस और बजरंग दल को शक है कि टीचर कई छात्राओं के साथ इस तरह की हरकतें कर चुका है। मामले की जांच की जा रही है। 

9वीं की छात्रा का दर्द फूटा
मामला इंदौर के राऊ क्षेत्र के उमियाधाम स्कूल का है। यहां पर एक छात्रा के साथ स्कूल में ही छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। 9 वीं कक्षा में पढ़ाई करने वाली छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने रवि कावलिया निवासी राजलक्ष्मी कॉलोनी के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के मामले में केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि यदि कुछ और अपराध मिले तो आरोपी टीचर पर धाराएं बढ़ सकती हैं।

सर के डर से छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा
पीड़िता ने बताया कि रवि सर के डर के कारण उसने स्कूल जाना बंद कर दिया था। सर आए दिन उसके साथ छेड़छाड़ और गंदी हरकत करते हैं। उसने डर के कारण किसी को यह बात नहीं बताई थी। जब स्कूल जाना बंद किया तो मां ने पूछा और फिर उसने सब बता दिया। जब बजरंग दल कार्यकर्ताओं को इसकी जानकारी लगी तो वे स्कूल पहुंचे और वहां से टीचर को पकड़कर लेकर थाने गए। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। बजरंग दल के जिला संयोजक राम दांगी का कहना है कि जब भी बच्चियों के साथ इस तरह के कृत्य कोई भी व्यक्ति करेगा संगठन पूरी ताकत से आवाज उठाएगा। 

बाथरूम का गेट लगाकर अश्लील हरकतें की 
छात्रा ने बताया कि लंच होने के चलते  25 सितंबर के दिन वह अकेली बाथरूम गई। इस दौरान वहां रवि सर आ गए और बाथरूम का गेट अंदर से लगा दिया। इसके बाद वे मेरे सीने पर हाथ फेरने लगे। मैं चिल्लाई लेकिन किसी ने मेरी आवाज नहीं सुनी। इसके बाद मैंने कहा कि मैं सबको इस बारे में बताउंगी तो उन्होंने मुझे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद मैं रवि सर से बड़ी मुश्किल से छूटकर भागी। इसके बाद फिर रवि सर ने मेरे साथ ऐसी हरकत की लेकिन मैंने डर के कारण यह बात किसी को नहीं बताई। इसके बाद मैंने स्कूल जाना बंद कर दिया। बाद में हिम्मत करके मां को पूरे मामले में जानकारी दी। पुलिस का कहना है कि रवि के खिलाफ धाराएं बढ़ सकती हैं। बुधवार को कोर्ट में छात्रा के बयान हैं जिसके बाद पुलिस धाराएं बढ़ा सकती है। 

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button