क्राइमप्रदेश

UP : गोरखपुर में झाड़-फूंक के लिए घर आए तांत्रिक ने बालिका से की छेड़खानी, गिरफ्तार

गोरखपुर जिले के बड़हलगंज इलाके में एक तांत्रिक ने झाड़-फूंक की आड़ में मंगलवार को छेड़खानी कर दी। बेटी के शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे पकड़ लिया है। तांत्रिक को खुद बच्ची के घरवालों ने ही घर में बुलाया था। आरोपी भी उसी इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, बड़हलगंज इलाके में रहने वाली दस साल की बालिका अक्सर बीमार रहती थी। मां-बाप उसका उपचार करवा रहे हैं। इसी बीच किसी ने झाड़-फूंक की सलाह दे दी। गांव की एक महिला के बताने पर परिजनों ने तांत्रिक से संपर्क किया। उसने घर में ही आकर पूजा-पाठ करने को कहा। मंगलवार को तांत्रिक झाड़-फूंक करने के लिए घर पहुंच गया। इस दौरान उसने कहा कि सब लोग घर से बाहर चले जाएं। बालिका पर कोई साया है। उसे अकेले में ही पूजा करनी होगी। उसकी बातों को मानकर घरवाले कमरे से बाहर चले गए।

कुछ देर बाद बच्ची ने शोर मचाना शुरू कर दिया। पहले तो लोगों को लगा कि उसके शरीर के भूत की आवाज उसकी जुबां से आ रही है, लेकिन जब बच्ची ज्यादा शोर मचाने लगी तो परिजनों को संदेह हो गया। परिजन अंदर गए तो बच्ची ने रोते हुए आपबीती बताई। इस दौरान आरोपी तांत्रिक मौके से फरार हो गया। आपबीती सुनने के बाद परिजन सीधे थाने पहुंचे और केस दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।

एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह ने कहा कि तांत्रिक को घर में बुलाया गया था। इस दौरान उसने बच्ची से अश्लील हरकत की है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button