क्राइमदेश

आगरा- गेहूं चोरी करने पर 10 साल के बेटे को उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटा, पिता गिरफ्तार

आगरा जिले में घर से गेहूं चोरी करने पर मासूम बेटे को पिता ने ऐसी सजा दी, जिसे देखकर लोगों का कलेजा कांप गया। पिता ने बेटे को रस्सी से बांधकर उल्टा लटकाया। इसके बाद उसे बेरहमी से पीटा। बेरहम पिता की करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

मामला जगनेर थाना क्षेत्र के गांव मेवली का है। गांव निवासी गुड्डू खां का 10 वर्षीय बेटा शुक्रवार को अपने घर से गेहूं चुराकर दुकान पर कुछ सामान लेने गया था। इसकी जानकारी जब पिता गुड्डू को हुई तो आग बबूला हो गया। उसने बेटे को रस्सी से बांधकर कमरे के बाहर खिड़की से उल्टा लटका दिया। इसके बाद डंडे से बुरी तरह पीटने लगा।  

बच्चे की चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग जुट गए। उन्होंने गुड्डू खां को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वो 10 मिनट तक बेटे को पीटता रहा। इसके बाद उसे नीचे उतारा। इस दौरान वहां मौजूद किसी ग्रामीण ने मोबाइल से घटना का वीडियो बना लिया। शनिवार सुबह यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। घटना के संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक कुशलपाल सिंह ने बताया कि एक बच्चे की पिटाई का वीडियो सामने आया है। जांच के बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की तरफ से उसके खिलाफ बाल उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उधर, ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी की पत्नी मायके रह रही है। बेटा उसके साथ यहां रहता है।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button