मध्य प्रदेश

अब मुकाबाल भाजपा और कमलनाथ की गारंटी के बीच में हैैं: कमलनाथ

भोपाल

प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ और प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पाटन में आयोजित पत्रकार वार्ता में सरकार को आरोप लगाए। कमलनाथ ने कहा कि मेरे 15 महीने के कार्यकाल जनता के हितों में हुए कामों और उनकी 18 साल की सरकार में हुए कामों को लेकर वे सामने आ जाएं मैं हिसाब दूंगा। अब मुकाबाल भाजपा की नौटंकी और कमलनाथ की गारंटी के बीच में हैैं। वहीं सुरजेवाला ने कहा कि प्रदेश की साढ़े आठ करोड जनता आदि शंकराचार्य है।

नाथ ने कहा कि सबसे भ्रष्ट प्रदेश बना दिया है। प्रदेश का हर व्यक्ति भ्रष्टाचार का गवाह है या उससे पीड़ित है। घोटालों का कोई अंत नहीं है। हर दिन एक नया घोटाला सामने आ रहा है। भाजपा की घोषणा मशीन फुल स्पीड से चल रही है। घोषणाएं ऐसे कर रहे हैं, जैसे इन्हें अगले पांच साल रहना है। हर वर्ग परेशन है। बेरोजगार परेशान है इनकी संख्या एक करोड़ पहुंच गई है।

सुरजेवाला बोले भाजपा का डीएनए किसान विरोधी
सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा डीएनए किसानों का विरोधी है। चुनाव का सार सही है कि भाजपा की नौटंकी और कमलनाथ की गारंटी। शंकराचार्य की मूर्ति लगे उसका स्वागत करते हैं, भाजपा के नेताओं को चाहिए कि वे आदि शंकराचार्य के जीवन को आत्मसात करना चाहिए। प्रदेश का हर किसान आदि शंकराचार्य है, वह परेशान है। आदि शंकराचार्य नौजवान है जो बेरोजगारी से परेशान है। आदि शंकराचार्य वह आदिवासी का नाम है जिस पर अत्याचार किए जा रहे हैं।

कमलनाथ की तबीयत खराब
नाथ से जब शंकराचार्य की मूर्ति लगाने को लेकर सवाल किए गए, तब उन्होंने कहा कि उनकी तबीयत खराब है, गला बैठा हुआ है,सर्दी हो रही है, बुखार भी है, गोली खाकर आप लोगों के बीच में आया हूं।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button