मध्य प्रदेश

आम आदमी पार्टी ने बदलाव यात्रा निकाल तबल पानी हाट बाजार में गारंटी पत्र बांटकर की सदस्यता

मंडला

राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के राष्ट्रीय नेतृत्व में दिनों दिन देश भर में खुशबू की तरह फैल रही आम आदमी पार्टी के द्वारा जारी गारंटी पत्र को जान-जन तक पहुंचाने बदलाव यात्रा निकालकर सिर्फ एक मौका केजरीवाल को दिए जाने अपील की है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तबल पानी हाट- बाजार पहुंच कर क्षेत्रीय जनता का खूब समर्थन प्राप्त किया है। पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर आज दर्जनों की तादात में ग्रामीणों ने सदस्यता भी ली है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार 19 सितंबर को बिछिया विधानसभा क्षेत्र के आम आदमी पार्टी  कार्यकर्ताओं ने तबल पानी हाट-बाजार पहुंचकर पार्टी के द्वारा हाल ही में जारी दस गारंटी पत्र को जन जन में वितरण करने का काम कर क्षेत्र की जनता का समर्थन भी प्राप्त किए हैं। पार्टी के गारंटी पत्र में दिल्ली और पंजाब में पार्टी की सरकार बनाकर जो योजनाएं जनता के विकास के लिए लागू की गई हैं। उन्हीं में से अच्छी से अच्छी शिक्षा की गारंटी,बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं की गारंटी रोजगार की गारंटी, मुफ्त  बिजली और पानी की गारंटी,महिला, किसान मजदूर एवं कमजोर तबके के विकास की गारंटी,तीर्थ यात्रा गारंटी, भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देने की गारंटी,कच्चे रोजगार को पक्के करने की गारंटी,बेरोजगारी भत्ता की गारंटी जैसे विषयों को पढ़कर इस क्षेत्र की जनता आम आदमी पार्टी का पुरजोर समर्थन करने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ साथ चलते दिखाई दिए।

पार्टी के जिला उपाध्यक्ष महेंद्र भांडे ने बताया है, कि बिछिया विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी को हर वर्गों का समर्थन जोर-जोर से प्राप्त हो रहा है।अब हर वर्ग अब तक चल रही सत्ता से तंग आ चुके हैं। आम आदमी दिल्ली तथा पंजाब सरकार के द्वारा चलाए जा रहे विकास कार्यों से प्रभावित होकर मध्य प्रदेश में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए आतुर हो चुके हैं। आज तबलपानी में महेंद्र भांडे, डॉक्टर नावाजी मरावी,मोचिन बाई भांडे,चंद्रसिंह मरावी,रंजीत पार्वे, ओमकार झरिया,मनीष बंजारा,दिलीप,अजय धुमकेती,सोनी पट्टा, सुरेंद्र मार्को,दिलीप धुर्वे दस गारंटी पहुंचाने जन संपर्क में मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button