बॉलीवुड

तहलका मचा रहा है उर्वशी का नया वीडियो

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में उर्वशी अपने डांस से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने डांस और अंदाज के लिए खूब सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं. बता दें, कोरोनावायरस के कारण देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है, हालांकि, इसके बावजूद भी एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में रहती हैं. वहीं, इस वीडियो में उर्वशी अपने सुपरहिट सॉन्ग ‘बिजली की तार’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो को एक्ट्रेस का डांस देखने लायक हैं.

https://www.instagram.com/p/B-33Fvnhw-4/?utm_source=ig_web_copy_link

उर्वशी रौतेला के इस डांस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन भी काफी मजेदार लिखा है. बता दें, हाल ही में उर्वशी रौतेला का लॉकडाउन के बीच नया गाना ‘कंगना विलायती’ रिलीज हुआ. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया. इस वीडियो सॉन्ग में उर्वशी रौतेला का जबरदस्त अंदाज देखने को मिला था.

उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म ‘सिंह साहेब द ग्रेट’ थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके बाद वे ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में भी नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला ने ‘हेट स्टोरी 4’ से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button