बॉलीवुड

MP : पिता ने बेटे के सामने लगाई फांसी,चाचा ने काॅल किया तो बेटे ने कहा- पापा फंदे पर लटके है

बाइक के लिए गया लिया कर्ज नहीं चुकाने के कारण एक पिता ने अपने बेटे के सामने फांसी लगा ली। जब चाचा ने वीडियो काॅल किया तो बेटे ने कहा कि पापा फंदे पर लटके है। इसके बाद परिवार के लोग पहुंचे।

मालवीय नगर क्षेत्र में रहने वाले चौकीदार गोपी पिता कुंवर सिंह ने अपने घर मेें फांसी के फंदे पर झूल कर जान दे दी। वह पालदा क्षेत्र में चौकीदारी करता था। उसके बाइक के लिए कर्ज लिया था, लेकिन समय पर कर्ज नहीं चुका पा रहा था। इसके बाद कंपनी की तरफ से बार-बार काॅल आ रहे थे और कर्ज नहीं चुकाने पर धमकियां भी मिल रही थी। इससे गोपी तनाव मेें था और उसके जीवन समाप्त करने का फैसला ले लिया।

शनिवार को गोपी अपने घर में छह साल के बेटे के साथ था। पत्नी भांजे के साथ अस्पताल गई थी। इस दौरान बेटे के सामने ही गोपी ने फांसी लगा ली। गोपी को उसका भाई जितेंद्र काॅल लगा रहा था। मोबाइल कमरे में था और उसे छह वर्षीय बेटे ने उठाया और चाचा जितेंद्र को कहा कि पापा फंदे पर लटके हुए है। जितेंद्र को यकीन नहीं हुुआ और उसने वीडियो काॅल लगाया। तब गोपी को फंदे पर लटके देखा तो तुरंत घर पहुंचा, लेकिन तब तक गोपी की मौत हो चुकी थी।

कंपनी वाले बना रहे थे दबाव

परिजनों ने बताया कि गोपी ने फाइनेंस पर बाइक खरीदी थी। एक बार की किश्त वह नहीं भर पाया था। इसके बाद लगातार कंपनी की तरफ से काॅल आ रहे थे और किश्त जमा करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था।

इससे गोपी तनाव में था।परिजनों ने बताया कि गोपी की आत्महत्या के बाद भी कंपनी की तरफ से काॅल आ रहे थे। चंदन नगर क्षेत्र में एक मैकेनिक मिथुन पिता श्रवण ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसने कुछ माह पहले चोरी की बाइक खरीदी थी, तो पुलिस ने उसे भी आरोपी बनाया था। जेल से छूटकर आने के बाद उसने आत्महत्या कर ली।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button