मध्य प्रदेश

गडकरी ने दादाजी धूनीवाले को नमन कर रवाना की जन आशीर्वाद यात्रा-3

इंदौर

दादाजी धूनीवाले का आशीर्वाद लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने जनआशीर्वाद यात्रा क्रमांक तीन के रथ को खंडवा से रवाना किया। यह यात्रा इंदौर संभाग के सभी विधानसभा क्षेत्रों में जाएंगी। इस आयोजन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा भी शामिल थे।

नितिन गड़करी ने यात्रा को रवाना करने से पहले कहा कि प्रदेश में सड़कों का जाल बिछाने में भाजपा की केंद्र सरकार ने बहुत काम किया है। इंदौर के चारों तरफ से आने वाली सड़कों की पहले की स्थिति सभी ने देखी होगी और अब की स्थिति भी सब देख रहे हैं। तेजी से सड़कों का विकास हो रहा है। लोगों को एक शहर से दूसरे शहर तक अपने वाहनों से पहुंचने में कम समय लगने लगा है। हमारी सरकार काम करने में विश्वास करती है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी विकास करने में पीछे नहीं रहते हैं। प्रदेश में बेहतर सड़क बनती रहे इसके लिए वे लगातार प्रयास करते रहे हैं। इस यात्रा के बाद गड़करी, ओंकारेश्वर मंदिर भी जा सकते हैं।

उनके साथ यहां पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और वीडी शर्मा भी जाएंगे। इसके बाद वे वापस इंदौर आकर दिल्ली रवाना होंगे।  भाजपा की जन अशीर्वाद यात्रा क्रमांक तीन इंदौर संभाग के सभी जिलों को कवर करेगी। जिसमें खंडवा के अलावा बुरहानपुर, खरगौन, बड़वानी, अलीराजपुर, झाबुआ, धार  और इंदौर के विधानसभा क्षेत्रों में निकलती हुई भोपाल आएगी।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button