छत्तीसगढ़दुर्ग जिला

दुर्ग : अरूण वोरा को चुनाव जिताना ही मोतीलाल वोरा को सच्ची श्रद्धांजलि: ताम्रध्वज साहू

रोमन पार्क में कांग्रेस की विधानसभा स्तरीय संकल्प शिविर का आयोजन किया गया जिसमे छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज सहित कांग्रेस के दिग्गज नेता शरीक हुए।

संकल्प शिविर में आगामी विधानसभा चुनाव हेतू बूथ मैनेजमेंट एवं भूपेश बघेल सरकार की योजनाओं की जानकारी दी गई । प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने अपने भाषण से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में जोश भरा वही मुख्यमंत्री के सलाहकार विनोद वर्मा एवं राजेश तिवारी ने संकल्प शिविर में आए हजारों कांग्रेस के पदाधिकारियों को संबोधित किया । संकल्प शिविर में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया एवं हजारों के तादाद में कार्यक्रम में उपस्थित हुए।

इसी बीच अरूण वोरा के समर्थन में अरूण वोरा जिंदाबाद के नारे भी लगातार लगते रहे एवं बड़ी युवाओं की फौज उनके साथ चलती दिखाई दी।

जब गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा अरूण वोरा को चुनाव जीतना है कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कार्यकर्ताओं को आगमी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को जिताने की बात कही।

इसी बीच उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा को याद करते हुए कहा कि जब अरुण वोरा को 1993 में टिकट मिली तब हमने गांव में जाकर जाकर अरुण वोरा के लिए वोट देने की अपील की थी। अभी हमने कुछ दिन पहले ही बाबूजी के प्रतिमा का अनावरण किया एवं उन्हें श्रद्धांजलि भी अर्पित की , लेकिन इस विधानसभा चुनाव में अरुण वोरा को दुर्ग से चुनाव जीतना ही मोतीलाल वोरा को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। यह बात सुनकर हजारों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खूब तालियां बजाईं।

संकल्प शिविर को संबोधित करते हुए विधायक वोरा ने कहा कि इन साढ़े 4 वर्षो में छत्तीसगढ़ ने हर क्षेत्र में तरक्की की है । छत्तीसगढ़ वासियों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के कुशल नेतृत्व पर पूरा भरोसा है एवं आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी एवं भूपेश बघेल फिर से इस प्रदेश की कमान संभालेंगे ।

कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज, दुर्ग विधायक अरूण वोरा, मुख्यमंत्री के सलाहकार राजेश तिवारी, विनोद वर्मा, वरिष्ठ कांग्रेसी प्रदीप चौबे, दुर्ग जिला कांग्रेस अध्यक्ष गया पटेल ,महापौर धीरज बाकलीवाल, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष राजेंद्र साहू, पूर्व विधायक प्रतिमा चंद्राकर, पूर्व साडा अध्यक्ष लक्ष्मण चंद्राकर, सभापति राजेश यादव, मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष अल्ताफ अहमद , कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष एवं हजारों कांग्रेस पदाधिकारी उपस्थित थे।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button