छत्तीसगढ़

 बिजली  गिरने से किसान की मौत, दो अन्य को भी लगे हल्के झटके,

सिरसा कलार थाना क्षेत्र में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक किसान की मौत हो गई। वहीं, उसके पास खड़े दो अन्य लोगों को भी हल्के झटके लगे।

जालौन जिले में सिरसा कलार थाना क्षेत्र के छानी अहीर में आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत हो गई। खेत में गेहूं की कतराई करते समय हादसा हुआ। जानकारी के अनुसार, विजय दोहरे (48) पुत्र गंगाराम सुबह खेत में गेहूं एकत्रित करके कतराई करवाने की तैयारी कर रहा था।
इसी दौरान अचानक आकाशीय बिजली किसान के ऊपर गिर गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पास में खड़े सुरेंद्र और देवेंद्र को बिजली के हल्के झटके लगे, जिससे दोनों जमीन पर गिर पड़े। ग्रामीणों ने हादसे की सूचना परिजनों और डायल 112 पर दी।
मिली जानकारी के अनुसार, किसान विजय के पास एक बीघा जमीन है। वह दो भाइयों में सबसे बड़ा है। विजय की शादी नहीं हुई है। वह अपनी मां और छोटे भाई के साथ रहता था।वहीं, भाई मजदूरी और ड्राइवरी कर अपने घर परिवार का पेट पालता था।

तहसीलदार को दी गई है सूचना
विजय की मौत होने से मां फूलमती का रो-रोकर बुरा हाल हैं। छोटा भाई राधे लाल शादी में बाहर गया हुआ था। सूचना पर वह भी रोता बिलखता घर दौड़ता आया। ग्राम प्रधान, छानी अहीर बालेश तिवारी ने बताया कि तहसीलदार को सूचना दे दी गई है। किसान की मदद की जाएगी।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button