क्राइमदेश

दुष्कर्म के मुकदमे में नामजद ने खुद को मारी गोली, वादी पर लगाया आरोप, गिरफ्तार

अलीगढ़ -दादों थाना क्षेत्र की एक नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में वांछित आरोपी ने शुक्रवार को खुद के हाथ में गोली मारकर पुलिस को हमले की झूठी सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को उपचार के लिए भेजा। इधर, पहली नजर में मामला हमले का प्रतीत होने पर पुलिस ने तहरीर के आधार पर दुष्कर्म के मुकदमे के वादी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। मगर, पुलिस ने वांछित से पूछताछ की तो वह अपनी ही कहानी में फंस गया और उसका राजफाश हो गया। पुलिस ने आरोपी को दुष्कर्म मुकदमे में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ ही उसके खिलाफ पुलिस को झूठी सूचना देने के मामले में भी मुकदमा दर्ज कर लिया है।

  एसपी देहात अतुल शर्मा ने प्रेसवार्ता में बताया कि 7 जून को एक अनुसूचित समाज के व्यक्ति ने अपनी नाबालिग पुत्री से दुष्कर्म करने के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें रवि कुमार पुत्र श्रीनिवास नामजद था। वह मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार था। शुक्रवार को पुलिस आरोपी रवि कुमार ने सूचना दी कि उसको मक्का की रखवाली करते समय दुष्कर्म मुकदमे के वादी के परिजनों द्वारा गोली मारी गई है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो रवि को बाईं बाजू में कोहनी के ऊपर गोली लगी थी। पुलिस ने उसे उपचार को भेजा और उसकी बात पर विश्वास करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया। सीओ के मुताबिक उपचार के बाद रवि कुमार पर शक होने पर उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो सामने आया कि रवि ने अपने ऊपर चल रहे मुकदमे में लाभ पाने के लिए स्वयं ही अपनी बाजू में गोली मार ली थी। तमंचा मक्का के खेत में कहीं फेंक दिया था। इस पर हमले के मुकदमे को एक्सपंज कर आरोपी की गिरफ्तारी कर उसे जेल भेज दिया। साथ ही उसके खिलाफ पुलिस को झूठी सूचना देने का भी मुकदमा लिखा गया है।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button