राजनांदगांव जिला

पब्जी गेम खेलने से घर वालो ने किया मना तो घर छोड़ चला गया नाबालिक, पुलिस ने मोबाईल लोकेशन ट्रेस कर लगाया पता

राजनांदगांव। लॉक डाउन के चलते बच्चे ऑनलाईन गेम के शिकार होते जा रहे है ऐसा ही एक मामला खैरागढ़ का सामने आया जब बच्चे को उनके पिता ने पब्जी गेम खेलने से मना किया तो वह नाबालिक अपना बैंग तैयार कर घर छोड़कर चला गया।

https://youtu.be/N-xiiJxlRMQ

मामला कुछ ऐसा है कोरोना वायरस के चलते लाकडाउन का पालन मे लोग अपने घर पर ही रहकर जीवन व्यतीत कर रहे है ऐसे मे राजनांदगांव जिले के खैरागढ निवासी नाबालिक युवक अपने मोबाईल मे पब्जी गेम खेल रहा था जिसे देख उसके पिता ने गेम खेलने से मना किया गया जिससे नाराज होकर बालक बिना बताए बैग तैयार कर घर से चला गया सुबह जब परिजनों की नींद खुली तो कुछ देर तक उसे आसपास तलाशा लेकिन उसका पता नहीं चला तब मामले की सूचना खैरागढ पुलिस को दी गई थी सूचना मिलने पर पुलिस ने बालक के पास मौजूद मोबाइल से उसका लोकेशन ट्रेस करना शुरू किया और महाराष्ट्र से उक्त बालक को बरामद किया है।
खैरागढ़ के अपने निवास से निकले बालक को रास्ते में मजदूरों को आते-जाते बस मिली और उन्होंने इस बालक को भी मजदूर समझकर महाराष्ट्र क्षेत्र में छोड़ दिया । महाराष्ट्र के बुलदाना पुलिस की सहायता से राजनांदगांव पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंपा है ।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button