छत्तीसगढ़बस्तर जिला

सांसद को गोली मारने की धमकी, लोहंडीगुड़ा पुलिस ने शुरू की जांच

जगदलपुर. बस्तर सांसद दीपक बैज को गोली मारने की धमकी मिली है. इस मामले को लेकर बस्तर सांसद द्वारा लोहंडीगुड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. बस्तर सांसद दीपक बैज ने बताया कि शुक्रवार की शाम जब वे अपने संसदीय क्षेत्र बास्तानार के दौरे पर थे उस दौरान किसी अज्ञात शख्स ने उन्हें उनके मोबाइल नंबर पर कॉल किया. फिर सामने वाले शख्स ने जान से मारने की धमकी दी.

सांसद दीपक बैज के मुताबिक धमकी देने वाले ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी है. क्योंकि जिस इलाके में दीपक बैज थे वह इलाका धुर नक्सली  क्षेत्रों में गिना जाता है. ऐसे में नक्सली मामले से भी जोड़कर देखा जा रहा है. उधर बस्तर सांसद को मिली इस धमकी बाद महिला कांग्रेस संघटन के साथ ही कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव मलकीत सिंह गैदु उनसे मिलने लोहंडीगुड़ा रवाना हो रहे हैं.

वैसे जनप्रतिनिधियों को धमकी दिए जाने का ये पहला मामला नहीं है. इससे ठीक दो दिन पहले लाल स्याही से लिखा हुआ एक खत भाजपा जिला उपाध्यक्ष जो कि वर्तमान में रमईया वार्ड से भाजपा के पार्षद मिल था. उन्हें भी परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा गया है. बस्तर के जनपतिनिधियों को लेकर मिल रही धमकी से राजनीतिक जगत में काफी नाराजगी बनी हुई है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

बस्तर सांसद दीपक बैज को जान से मारने की धमकी के मामले में एसडीओपी लोहडीगुडा राकेश कुर्रे ने बताया है कि सासंद को जिस मोबाइल नंबर से धमकी दी गयी है उसे ट्रेस किया जा रहा है. पुलिस का दावा है कि जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close