देशप्रदेश

VVIP सोसायटी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़…फ्लैट के अंदर होता था…

VVIP सोसायटी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़…फ्लैट के अंदर होता था…

लखनऊ 20 नवंबर 2021 उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके में मंगलवार को बड़ा सेक्स रैकेट पकड़ा गया. राजधानी के चर्चित मेदांता अस्पताल के पास अलकनंदा एनक्लेव में विदेशी महिलाओं का सेक्स स्कैंडल लंबे समय से चल रहा था. इस सोसायटी में कई VVIP भी रहते हैं. पड़ोसियों से मिली सटीक सूचना के आधार पर लखनऊ पुलिस जब वहां छापा मारने पहुंची तो एक आलीशान फ्लैट में कई विदेशी लड़कियां और पुरुष आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए और उन्हें पकड़ लिया गया.

जानकारी के अनुसार, इस फ्लैट के आसपास रह रहे पड़ोसी काफी दिनों से ऐसी अश्लील गतिविधियों को देख रहे थे और इसको लेकर उनमें काफी चर्चा थी. पुख्ता जानकारी के बाद, लखनऊ पुलिस को इसकी सूचना दी गई और इन युवक युवतियों को पकड़ा गया. पिछले कुछ दिनों में कानपुर, महराजगंज, गाजियाबाद और औरैया में भी ऐसा ही सेक्स रैकेट पकड़ा गया था. पुलिस ने देह व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस स्टेशन को इस घटना के बारे में पता चला था कि अलकनंदा इनक्लेव अपार्टमेंट कांप्लेक्स , जहां कई VIP रहते हैं, वहां ऐसी कुछ गड़बड़ T2-104 फ्लैट में हो रही थी. अलग-अलग टाइम पर विदेशी युवतियों के यहां देखे जाने पर शक गहराया.

कुछ दिनों फ्लैट के बाहर शराब के नशे में एक युवक औऱ कुछ युवतियों के हंगामे के बाद यहां विदेशी लड़कियों के होने का पता चला. बताया जा रहा है कि अपार्टमेंट में लंबे समय से रह रहे कुछ लोग इस देह व्यापार (prostitution racket) के धंधे में मदद कर रहे थे. पुलिस ने यहां से चार लोगों को गिरफ्तार किया है, उनसे पूछताछ की जा रही है. ये लड़कियां थाई मसाज पार्लर के नाम पर यहां सेक्स रैकेट में लिप्त थीं.

लखनऊ की सोसायटी में ऐसे सेक्स रैकेट से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आ रहा है. इसमें कुछ युवतियों को देखा जा रहा है, हालांकि इन लड़कियों ने अपनी पहचान छिपाने की कोशिश नहीं की. ना ही पुलिस के सामने किसी तरह की कोई घबराहट दिखाई. पुलिस ने इन लड़कियों से पूछताछ की और देह व्यापार की गैरकानूनी गतिविधियों को लेकर जानकारी हासिल की.

देह व्यापार के ऐसे मामले हाल ही के दिनों में काफी बढ़े हैं. सेक्स रैकेट के शातिर मास्टरमाइंड तमाम डेटिंग ऐप का इस्तेमाल कर सेक्स रैकेट चला रहे हैं. दो दिन पहले कुशीनगर में भी ऐसा ही सेक्स रैकेट पकड़ा गया था. नेपाल बॉर्डर होने के कारण वहां ऐसी गतिविधियां अक्सर सामने आती रहती हैं.

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button