देशबॉलीवुड

कंगना रनौत की धाकड़ शुरू होने से पहले ही कोरोना संकट में फ़ंसी, नहीं हो पाएगी दिवाली 2020 पर रिलीज

सोहेल मकलई के प्रोडक्शन में बन रही कंगना रनौत की फ़िल्म धाकड़ शुरू होने से पहले ही कोरोना वायरस के कारण अटक गई । सोहेल मखलई ने हमारे साथ एक्सक्लूसिवली बात करते हुए बताया कि, “कंगना रनौत अभिनीत धाकड़ का सबसे अहम पहला शेड्यूल अप्रैल में शुरू होने वाला था । लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे जुलाई में शिफ़्ट कर दिया गया । क्योंकि जुलाई में कंगना रनौत की एक और फ़िल्म जयललिता की होने वाली शूटिंग पोस्टपोन हो गई थी इसलिए हमने जुलाई में धाकड़ की शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग कर ली थी । लेकिन अब लग रहा है कि ये शूटिंग तो जुलाई में भी शुरू होती नहीं दिख रही है ।”

तो फ़िर क्या ये दीवाली 2020, जो इसकी तय रिलीज डेट है, पर रिलीज हो पाएगी ? इस बारें में सोहेल मकलई ने कहा कि, “हां, हमने धाकड़ की रिलीज डेट दिवाली 2020 अनाउंस की थी । इसके अनुसार हमारे सभी शेड्यूल्स निर्धारित थे । लेकिन कोरोना वायरस ने पूरे फ़िल्म जगत के शेड्यूल्स को प्रभावित कर दिया । आगे क्या होगा, किसी को नहीं पता ।”

इसी के साथ मकलई ने जो एक बात निश्चिततौर पर कही वो ये थी की धाकड़ बंद नहीं होगी उसे जरूर बनाया जाएगा वो भी बिना किसी समझौते के । “धाकड़ के निर्देशक रजनीश घई का विज्ञापन जगत में काफ़ी बड़ा नाम है । उन्होंने कंगना के साथ तीन विज्ञापन किए और दोनों की बॉंडिंग एक दूसरे के साथ काफ़ी अच्छी है । हमारी फ़िल्म की स्क्रिप्ट यकीनन कंगना को एक अलग मुकाम पर पहुंचा देगी ।”

संयोग से कंगना ने मखलई के आखिरी प्रोडक्शन नॉक-आउट में भी अभिनय किया था । “हम सभी धाकड़ को लेकर बहुत उत्साहित हैं । लेकिन अभी तक ये साफ़ नहीं हो पा रहा है कि ये शुरू कब होगी । मुंबई में सिनेमा फ़िलहाल बहुत कम प्राथमिकता की तरह लग रहा है । सबसे पहले हमें इस संकट से निपटने की जरूरत है । उसके बाद देखेंगे कि क्या होगा । जैसे ही एक बार शूटिंग शुरू हो जाती है तो हम धाकड़ में पूरा फ़ोकस रखेंग़े ।’

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close