छत्तीसगढ़

जगदलपुर : माता रूक्मणी आश्रम के पीछे जंगल में मिला नरकंकाल, मौके पर पहुंची पुलिस टीम, कंकाल को भेजा गया मेकाज

बस्तर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां शहर से 12 किलोमीटर दूर माता रूक्मणी आश्रम के पीछे जंगल में एक नर कंकाल बरामद किया गया है।  घटना की जानकारी लगते ही पुलिस टीम के साथ ही फोरेंसिक की टीम भी मौके पर आ पहुंची।  वहीं कंकाल को एक बोरे में भरकर मेकाज के पोस्टमार्टम रूम में रखवाने के साथ ही जांच शुरू कर दी गई है। 

मामले की जानकारी देते हुए एसडीओपी ऐश्वर्य चंद्राकर ने बताया कि शुक्रवार की सुबह माता रूक्मणी आश्रम के पीछे बन रहे गौ शाला के पास बने जंगल में एक नरकंकाल आश्रम के लोगों ने देखा। नर कंकाल मिलने की जानकारी लगते ही आश्रम से लेकर आसपास के लोग मौके पर आ पहुंचे। जानकारी मिलते ही एसएसपी निवेदिता पॉल के साथ ही फोरेंसिक की टीम भी मौके पर आ पहुंची। वहीं पास में एक खंभे में एक गमछा भी पाया गया।  
 कंकाल एक वर्ष पुराना बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है फोरेंसिक की टीम ने कंकाल के सैंपल को लेने के बाद उसका डीएनए कराने की बात कही है।  जिससे इस मामले का खुलासा हो सके की कंकाल युवक का है या युवती का। पुलिस ने इस मामले में आश्रम के लोगों से पूछताछ की  तो उनका कहना था कि आश्रम से करीब 40 से 50 मीटर दूर एक गौशाला का निर्माण किया जा रहा है, जिसके चलते वहां काम चल रहा था। उसी गौशाला से दूसरी ओर सडकपारा गांव भी आता है, जहां लोगों का आना जाना लगा रहता है। 

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button